देसी लड़कियों की चुदाई

Image source,किर्तन इंदुरीकर महाराज किर्तन

Image caption,

बंगाल का सेक्सी बीएफ: देसी लड़कियों की चुदाई, पूनम: (अपने होंठो को अपने दाँतों से चबाते हुए) ओह्ह्ह बाबू जी…..पेलो ना…सोच क्या रहे हो…..उम्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह सीईईईई बाबू जीई जल्दी करो…...

ভিডিও সেক্স ভিডিও

पागल हो क्या? कभी ना बताऊ?......इतना कह कर आदम ने अपना पाजामा सहित कच्छा नीचे सरका दिया उसका मोटा लंबा लिंग एकदम खड़ा और कठोर होके तबस्सुम के सामने सलामी देने लगा...तबस्सुम की आँखे फटने को हो गयी. xxx सुहागरात वीडियोआदम : यार इस आदमी का कुछ नही हो सकता (आदम को सख़्त गुस्सा आया पर इस बार उसकी माँ को बुरा ना लगा उसे अपने पति से रत्तिभर प्यार नही था).

जयसिंह ने जैसे ही अपना लंड कनिका की चूत से बाहर निकाला, तो उसकी आँखे फटी की फटी रह गई, उसका लंड खून और कनिका के चूत से निकल रहे कामरस से सना हुआ था. క్సవిడియోస్ తెలుగుमाँ ने कयि दफ़ा बेटे को मना किया कि ऐसी पिक्स डेलीट कर दे...पर बेटे ने इन्हें संभाल कर एक फोल्डर में रख रखा था कोई 2-3 साल पुरानी पिक्स थी वो....माँ अंदर आई आदम एकदम से माँ की आहट को सुन काँप उठा..माँ उसके कंधे पे हाथ रखके उन तस्वीरो को देखने लगी....बाप रे ये अब भी तूने संभाल रखी है.........

राज कार की तरफ देख कर लकी की तरफ देखने लगा लकी को समझने मे ज़रा भी देर नही लगी कि राज नयी कार खरीद कर लाया है.देसी लड़कियों की चुदाई: इधर मनिका की आंखों से जयसिंह की ये हालात छुप नही पायी, दरअसल ये उसी की खुराफात थी , उसने पहले से ही जयसिंह पर कहर ढाने की तैयारी कर ली थी,.

अयीई आहह आहह आहह आहह.........अंजुम अपनी चूत की फांको में लंड को बाहर और भीतर लेते हुए उस पर कूद रही थी...वो जब पश्त पड़ जाती तो आदम के गोदी में अपने नितंबो को रगड़ते हुए बैठ जाती..आदम उसके पेट को सहलाते हुए उसे उठाए अपने लंड पे जैसे कुद रहा था....फिर कनिका और हितेश तो अपनी एग्जाम की तैयारियों में मशगूल हो गए और जयसिंह मनिका को लेकर सिंगापुर चला गया, वहां 3 दिनों तक वो हनीमून मनाते रहे,.

नंगी सेक्सी नंगी - देसी लड़कियों की चुदाई

राजीव: (अपने ग्लास को आगे बढ़ाते हुए) ये हमारे भाई के बेटे के जनमदिन के लिए चेअर्स ( और सब ने अपने अपने ग्लास आपस मे टकराते हुए चेअर्स बोला) चारो ने एक-2 सीप लिया..जयसिंह ने अपना हाथ पीछे की तरफ बढ़ाकर कनिका के बूब्स पर रख दिया...और इस तरह से मनिका के साथ-2 कनिका को भी अपने लपेटे में ले लिया जयसिंह ने...कनिका तो अपने पापा के सख़्त हाथों को अपनी कोमल और नन्ही छाती पर महसूस करते ही भलभला उठी...और अपने होंठों को दांतो तले दबाकर अंदर ही अंदर सिसक पड़ी...

रज़िया: (खिड़की की तरफ अपना मुँह करके खड़ी होते हुए) ले बेटा अपनी काकी की चूत को चूस कर मेरी चूत की आग को ठंडा कर दे को अपने हाथों से पकड़ लिया. और आगे से थोड़ा झुक गयी.. देसी लड़कियों की चुदाई माँ : अब गेपिंग इतना हो जाता है तो चूत में सख्ती आ जाती है बेटा ये कोई ढीली चूत नही किसी अधेड़ उमर की औरत की.

माँ है एक?.....आदम ने झूंट कहा था उसके ज़हन से अब तक सपने वाली बात गायब हो चुकी थी...अभी उसके दिल में माँ के सामने पकड़े जाने का ख़ौफ़ था.

राष्ट्रीयकृत बँकेची नावे?

देसी लड़कियों की चुदाई आदम ने कुछ नही कहा वो तो माँ का दीवाना था...उसे लगा कि उसे इतना ज़ज़्बाती नही होना चाहिए कल तक तो वो भी इस बात को समझता था...आदम ने अपना बॅग लिया और घर से निकल गया....माँ उसके झूठे बर्तन लिए किचन में दुबारा चली गयी....

পরান সেক্সি ভিডিও? सेक्सी जुदाई व्हिडिओ

देसी लड़कियों की चुदाई फिर शांत होने के बाद वो फिर आदम के लिंग को चुस्सने लगी...कुछ देर चुस्सने के पश्चात रूपाली को अहसास हुआ कि आदम का वीर्य नही निकल रहा तो उसे आश्चर्य हुआ...उसने लिंग को चुस्सना लगभग बंद कर दिया और हाथो में लेके ही उसे सहलाती रही...उंगली करने से रूपाली की चूत पानी छोड़ने लगी वो शिथिल पड़ गयी....

త్రిష సెక్స్ ఫోటోలు

नैना: उसको मेरे साथ फिजिकल होना था और मैं तब रेडी नहीं थी तो ब्रेक उप कर लिया। फिर दूसरा बॉयफ्रेड् बना, जिसके साथ धाइ साल तक फ्रेंडशिप रही. रज़िया की चूत की फाँकें लटकी हुई और ढीली थी, और पूनम की चूत के फाँकें एक दम कसी हुई, और आपस मे सटी हुई थी, रवि ने पूनम की जाँघो को दोनो ओर फैला रखा था. जिसके कारण उसकी चूत की फाँकें थोड़ा सा खुली हुई थी. जो आपस मे सतने की कॉसिश कर रही थी..

देसी लड़कियों की चुदाई समीर : हां साले तूने तस्वीर में नही देखा वो रिंग देख डाइमंड का है गौर से देख (आदम ने फिर तस्वीर को गौर से देखा उसकी निगाह समीर की माँ सोफीया की उंगली पे गयी सच में उन्होने एक अंगूठी चमकीली सी पहन तो रखी थी पर गौर से मालूम चल रहा था).

पहली बार chudai

ತಮಿಲ್ ಸೆಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋसमीर और आदम दोनो समीर के फर्म से निकल लिए...रास्ते में आदम के सामने ही समीर ने गुलाब का फूल खरीदा एक गुच्छा आदम को भी दिया अपनी माँ को देने के लिए पर इस बार आदम ने पैसे चुकाए क्यूंकी वो आमादा हो गया था.

आदम रूपाली को लेके पास की एक दुकान गया और वहाँ उसकी पसंद की हरी हरी चूड़िया खरीदके उसे दिलाई..रूपाली बेहद खुश हो गयी….वो नज़ाकत भरे स्वर में आदम को छेड़ने लगी. और रज़िया कसमसा कर रवि से चिपक गयी. और रवि के होंठो को अपने होंठो मे लेकर चूसने लगी. उसकी चूत लहँगे के ऊपेर से रवि का सख़्त लंड महसूस करके पानी छोड़ने लगी थी. धीरे-2 उसने रवि के हाथों को पकड़ कर अपनी चुचियों पर रख लिया. और अपने हाथों का दबाव रवि के हाथों पर बढ़ाने लगी..

अब क्या बताऊं पापा कि क्या चुभ रहा था और कौन सी जगह चुभ रहा था , इतने अंधेरे में तो कुछ दिखाई भी नहीं दिया, चलो कोई बात नहीं पापा, हम दोनों काफी समय से भीग रहे हैं, अब हम दोनों को बाथरूम में चलकर अपने गीले कप्प.......

निर्मला: (वासना से भरी काँपती आवाज़ मे) आहह बाबू जी ओह्ह इसे प्यार से सहलाइए. ओह्ह्ह्ह पूरा एक साल हो गया. मेरी चूत किसी मर्द के हाथों के सपर्श के लिए तरस गयी थी. ओह हाआँ बाबू जी मेरी चूत को अपनी मुट्ठी मे भर के मींज दो. ओह उम्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह सीईईईईईईईईईईईई.

आहहहहहहहहह......स्सहहहहहहहहहहहह.... पापा मुझे कुछ हो रहा है, ऊफ्पफ्फ....... मुझ से रहा नहीं जा रहा है पापा.

गांव की लड़की चूत रवि धीरे-2 अपनी जीभ बाहर निकाल कर रज़िया की चूत के भीगे हुए छेद को चाटने लगा. पर कुछ ही पलों मे रज़िया की चूत का रस रवि के मुँह मे घुल गया. जिसका रवि आदि नही था. उसे उबकाई आने लगी..

आजचा सोन्याचा भाव ठाणे

देसी लड़कियों की चुदाई: आदम : ह्म बातें तो बहुत है माँ लेकिन एक बात बताओ समीर को कहने की क्या ज़रूरत थी? आप तो जानती हो वो इतना पागल है एक झटके में कुली गाड़ी सब करके आ गया वो मुझे पिक अप करने. राज उस हॉस्पिटल के मालिक को अच्छी तरहा जानता था. उसने सोफे के साथ पड़े टेबल पर रखे हुए फोन को उठाया. और हॉस्पिटल का नंबर. डाइयल किया..