ससुर ने बहु की चूत चाटी

Image source,जबरदस्ती की सेक्सी

Image caption,

सेक्सी हॉट हिंदी में: ससुर ने बहु की चूत चाटी, मुझे कैसा कैसा हो रहा था. लंड ऐसा सनसना रहा था जैसे फट जाएगा. मैने झुक कर माजी के खुले रसीले मुँह में मुँह डाल दिया और उन'की जीभ चूस'ने लगा. फिर बड़ी मुश्किल से उस शहद को छोड'कर मुँह ऊपर किया और तारथराते हाथों से पत्ते निकाली चप्पल का सपाट सोल उन'के मुँह में दे दिया..

केस मऊ होण्यासाठी उपाय

अबे… क्या कमसिन लौंडे की तरह उछल रहा है… मैने कहा और लँड बाहर खींचा और फ़िर जब मैं लँड अंदर बाहर करने लगा तो उसकी गाँड अड्जस्ट हो गयी!. हवामान अंदाज बुलढाणारात जब जीशान अपनी अम्मी शीबा की चूत पे कहर बरसा रहा था। उसी रात दिल्ली के होटेल के रूम में अमन सोफिया के गालों पे किस करता है और सोफिया की आँखें बंद हो जाती हैं।.

हीना-ओके… हीना का दिल जोर-जोर से धड़क रहा था। वो अपने रूम में जाकर एक बेड पे बैठ जाती है। उसे अमन ने ऐसे कहा था कि मैं एक घंटे में आ रहा हूँ। जैसे वो आकर हीना को चोदेगा। वो अलमारी में कुछ ढूँढ़ने लगती है। तभी उसे वो मिल जाता है, जिसे देखकर उसकी आँखें चमक जाती हैं।. निर्गुडी उपयोग मराठीसोफिया का चेहरा इतने तारीफ़ सुनकर टमाटर के तरह लाल हो जाता है। और फिर सोफिया अमन से नजरें नहीं मिल पाती। वो बस चुपचाप डिनर करने लग जाती है। क्योंकी उसका दिल इतने जोरों से धड़क रहा था कि अगर अमन उसकी थोड़ी और तारीफ़ कर देता तो शायद वो धड़कना बंद कर देता।.

दोपहर में खाना खाते समय माँ मेरे लंड को देखते हुए बोलीं- अभी वीनू के आने का टाइम हो गया है.. अब तू लुँगी लपेट ले.. वरना वीनू को अटपटा लगेगा.. रात में सोते वक़्त पलंग पर फिर से लुँगी उतार कर नंगे सो जाना...ससुर ने बहु की चूत चाटी: यार, अब तो तुझसे सम्बन्ध हो गया है ना... पहले की बात और थी... अब जो बोलेगा, आपस में रहेगा... उसके कुछ देर बाद उसने मेरी गाँड में माल झाड दिया! फ़िर हम वहाँ कुछ देर और नहाये, जिस दौरान सौरभ ने पानी में ही, सबके सामने मुझसे अपना लँड चुसवाया!.

रज़िया-उन्ह… जिसमें तेरे दिल कहे आज से हर सुराख तेरा है आह्ह… रज़िया का दिल खुश हो जाता है क्योंकी जीशान ने भी वही सुराख चुना था जिसमें रज़िया उसका लण्ड लेना चाहती थी-आह्ह… अजइईई आराम से ना आह्ह….काजी साहब अपनी कार्यवाही शुरू करते हैं। पहले लुबना से क़ुबूल करवाया जाता है, और उसके बाद जीशान से। एक सींपल मगर बेहद खूबसूरत अंदाज में जीशान और लुबना की शादी करवा दी जाती है।.

मसाले भात रेसिपी मराठी - ससुर ने बहु की चूत चाटी

वो तो है ही, पर एक बात और भी है, सर,... जिसने मुझे मजबूर किया है. आचरजभरी निगाह से वो मुझे देखता रह गया, लेकिन जब बात समझ मे नही आई तो पुच्छ बैठा,.सोफिया फिर से नग़मा का हाथ पकड़कर अपनी चुची पर लगा देती है-अभी-अभी मैं बाथरूम में जीशान से चुदवाकर आई हूँ , देख कैसे गरम कर दिया हैं तेरे भाईजान ने मेरी चुची दबा-दबा के?.

जीशान-देख नग़मा, तेरी शादी होने वाली है। अम्मी का कहना ठीक है। क्या सोचेंगे तेरे ससुराल वाले, जब उन्हें पता चलेगा कि त कुँवारी नहीं है?. ससुर ने बहु की चूत चाटी चातेगा राजा मेरी चप्पल? उतारूं? मेरा दिल धडक रहा था. यह तो ऐसा हो गया जैसे भगवान पूच्छ रहे हों कि वर चाहिए तुझे? मैने कसमसा कर हां कर दी. प्रीतम बोला,.

पर शीबा, वो अब तक कुँवारी थी और हर एक राज से अंजान थी। उसके लिये ये सब एक हारर फिल्म से कम नहीं था। उसकी होने वाली सास अपने सगे बेटे के नीचे चिल्ला-चिल्लाकर लण्ड का मज़ा ले रही थी, और बगल में चाची सास अपनी बेटी की चूत के दाने को काट-काटकर उसका पानी निकाल रही थी, उन दोनों की आँखें फटी की फटी रह गईं।.

गांव की सेक्सी ओपन?

ससुर ने बहु की चूत चाटी अचानक कोई नग़मा की पीठ पे पीछे से थप्पड़ मारता है और नग़मा बुरी तरह चौंक के पीछे देखती है, तो उसके पीठ के पीछे सोफिया खड़ी थी। सोफिया उससे आँखों के इशारे से पूछती है कि यहाँ क्या कर रही है?.

सेक्सी फिल्म नंगा? पंजाबी सेक्स करते हुए

ससुर ने बहु की चूत चाटी सोफिया अपने मुँह को दुपट्टे से छुपाए वहाँ खड़ी थी। जीशान को अपने तरफ देखता पाकर वो जल्दी से वहाँ से भाग जाती है।.

ಶ್ರೀದೇವಿ ಚಾರ್ಟ್

सोफिया नींद से जाग जाती है। अपने चेहरे के इतने करीब जीशान को पाकर सोफिया पहले तो डर जाती है-ओह्ह… जीशान तुम हो… मगर तुम इस वक्त?. मैने उसकी ज़िप पर हाथ रखा तो उसका लँड खडा हो चुका था! उसके लँड की कुलबुलाहट मुझे पसंद आयी! मैने उसके लँड को दबा के सहलाना शुरु कर दिया तो उसका मूड बनते टाइम नहीं लगा!.

ससुर ने बहु की चूत चाटी गांद भी क्या मस्त है रे बाबा दूसरा शिखा के चारो तरफ गोल गोल चक्कर सा लगा रहा था मस्त उठी हुई है. क्या बे साले, गांद भी मरता है क्या इसकी? उसने अजय की तरफ इशारा करते हुए कहा.

ओव्हुलेशन म्हणजे काय

थायरॉईड ची लक्षणे काय असतातअरे, थकान मिटाने का इन्तज़ाम है मेरे पास... मैने तेरे बारे में अपनी बीवी को बताया, वो भी तुझसे मिलना चाहती है....

अरे यार, साला मेरा लँड पकड के सहला रहा था मादरचोद... देखो ना खडा करवा के छोड गया... आकाश ने बताया तो मैं तो कामुक हो उठा और कुणाल हँसने लगा मगर मुझे लगा कि शायद वो भी कमुक हो गया था!. जीशान-अम्मी, लंच टाइम में आप मेरे साथ शॉपिंग करने चल रही हैं, और आज आप मेरी पसंद की ड्रेस लेंगी, ठीक है ना?.

अमन अपने होंठ शीबा के होंठ पे रख देता है। उफफ्र्फ इसी हसीन पल के लिये तो शीबा जैसे पैदा हुई थी। वो अपने महबूब की बाहों में सिमटती चली जाती है।.

अमन और सोफिया भी इस माहौल का शिकार हो गये थे। वो डान्स करते-करते एक दूसरे के इतने करीब आ चुके थे कि उन दोनों की साँसे एक दूसरे से टकरा रही थीं।.

अमन जानता था के सोफिया के ये जज़्बात कुछ वक्त के लिए हैं। धीरे-धीरे वो नॉर्मल हो जाएगी और शायद ये जज़्बाती बातें करना भी बंद कर देगी। पर वो ये भूल गया था कि सोफिया की रगों में सिर्फ़ उसका नहीं , बल्की रज़िया का भी खून मौजूद है।.

लड़कियों का लैंड कुछ नहीं... उसने कहा और इस बार वो मेरी गाँड में लँड घुसा के मारने लगा और साथ में उसका एम.एम.एस. क्लिप बनाने लगा!.

বাপ বেটির চুদাচুদীর

ससुर ने बहु की चूत चाटी: जीशान रूबी के साथ एक बेंच पे बैठा हुआ था और लुबना अपनी सहेली के साथ प्रकृति की बातें कर रही थी। मगर बार-बार वो उचटती निगाह से जीशान को देख ही लेती थी।. सोफिया उसकी पेशानी पे चपत मारते हुये-बेवकूफ़ कहीं की… वो भी हमारी तरह इंसान है, कोई भूत नहीं । जो तुझे डर लग रहा है। अब चलती है कि नहीं ? और सोफिया उसका हाथ पकड़कर उसे जीशान के रूम में ले जाती है।.